6000mAh की बैटरी के साथ मात्र 12,999 रुपए में मिल रहा है VIVO का नया 5G Smart Phone, जल्दी करें

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

Vivo Mobiles in India: भारतीय बाजार में प्रतिदिन मोबाइल लॉन्च हो रहे हैं, जिसमे ज्यादातर Vivo, Oppo, realme और Redmi जैसे Top Brands हैं। ऐसे में वीवो ने अपने नए फोन Vivo Y36 Pro 5G के साथ बाजार में एक बार फिर नया Smart Phone प्रस्तुत किया है। ये फोन एक 5G फोन होने के साथ इसकी बैटरी भी 6000mAh की होगी। जिसको चार्ज करने के लिए 44Watt का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

अगर आप भी वीवो का कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं तो VIVO Y36 Pro 5G एक शानदार विकल्प होगा। तो आइए इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, कैमरे और बैटरी के बारे में जानते हैं।

VIVO Y36 Pro 5G Display and Battery

Vivo के इस नए फोन में 6.64 इंच का FULL HD Display दी गई है। जो वीडियो देखने या गेम खेलते समय बेहतरीन व्यूईंग क्वालिटी प्रस्तुत करता है। वहीं इस फोन को 24 घंटे भरपूर इस्तेमाल करने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है। जिसके साथ मोबाइल की बैटरी को जल्दी चार्ज करने के लिए 44 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी किया गया है। 

VIVO Y36 Pro 5G Camera Qwality

विवो Y36 प्रो 5G में प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा, जिसके साथ 2MP का अल्ट्रावाइड सेंसर भी दिया गया है। जिससे फुल एचडी वीडियो की रिकॉर्डिग भी की जा सकती है। इस फोन में फ्रंट कैमरा के तौर पर 16MP का कैमरा है, जिसे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस्तेमाल में लाया जा सकता है। साथ में आप चाहें तो फ्रंट कैमरे से वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। 

VIVO Y36 Pro 5G Price 

जब बात करते है VIVO Y36 Pro 5G के कीमत की, तो आपको बता दें कि ये फोन एक ही वेरिएंट में आ रहा है। 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 12,999 रुपए है। अतिरिक्त डिस्काउंट के लिए आप फ्लिपकार्ट या अमेजन से खरीदते समय क्रेडिट कार्ड पर मिलने वाले 10% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

Rahul hails from Patna, Bihar, and is a highly driven individual with a background in Computer Science Engineering. He is a passionate blogger, known for his profound enthusiasm for automobiles, particularly electric vehicles (EVs). As the founder of the blog "Ecovahan," Rahul shares his knowledge and insights on the world of sustainable transportation and cutting-edge automotive technology. Contact [email protected]

Leave a Comment