50MP के कैमरे और 6000 mAh बैटरी साथ छक्के छुड़ाने आ गया Samsung Galaxy M35 5G, जाने फीचर्स और कीमत

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

Samsung Galaxy M35 5G: Samsung India ने अपना नया मॉडल Samsung Galaxy M35 5G को लॉन्च किया है, जो एक बजट फोन के साथ 50MP के कैमरे और 6000 mAh की बैटरी के साथ आया है। बाजार में घट रही भागीदारी का एक प्रमुख कारण ये है कि Vivo, Oppo, Redmi और realme से Samsung को बजट सेगमेंट में कड़ी टक्कर मिल रही है।

इसका कैमरा, बैटरी के साथ Super AMOLED Display और अन्य सारे फीचर्स जो काफी शानदार हैं। तो आइए Samsung Galaxy M35 5G के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Samsung Galaxy M35 5G Specifications

Samsung का ये स्मार्ट फोन Andoid 14 पर आधारित है, जिसकी स्क्रीन Super AMOLED Display है जिसके साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स दिया गया है। इसका प्रोसेसर Exynos 1380 Soc है, फोन को जल्दी गर्म होने से बचाने के लिए वेपन कूलिंग सिस्टम दिया गया है। Samsung M35 का ट्रिपल कैमरा क्वालिटी भी काफी शानदार है।

Samsung Galaxy M35 5G Camera 

Samsung के Galaxy M35 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 50+8+2MP का है जो बेहद शानदार है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 30MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Samsung Galaxy M35 5G Battery and Connectivity 

Samaung के नए फोन में 6000 mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है जो पूरे दिन चलने के लिए भरपूर है। जिसे चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें वाईफाई, ब्लुटूथ कनेक्टिविटी, ऑडियो चेक और नेविगेशन का भी भरपूर खयाल रखा है। सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए इसमें फेसलॉक और फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Samsung Galaxy M35 5G Price In India

Samsung ने M35 सीरीज में दो वेरिएंट लॉन्च किए है, 6+128GB और 8+128GB है। जिनकी कीमत 19,999/- और 21,499/- रखी गई है। आप अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं।

Rahul hails from Patna, Bihar, and is a highly driven individual with a background in Computer Science Engineering. He is a passionate blogger, known for his profound enthusiasm for automobiles, particularly electric vehicles (EVs). As the founder of the blog "Ecovahan," Rahul shares his knowledge and insights on the world of sustainable transportation and cutting-edge automotive technology. Contact [email protected]

Leave a Comment