KTM की नई 125 Duke खरीदना हुआ आसान, सिर्फ 5,218 के आसान EMI पर घर ले जाएं

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

आज के समय की युवा पीढ़ी को सपोर्ट बाइक काफी पसंद आती है परंतु हर सपोर्ट बाइक काफी महंगे कीमत पर आती है यही कारण है कि बहुत से लोग छह करके भी अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। ऐसे में यदि आप भी केटीएम ड्यूक 125 को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु बजट कम होने के कारण चिंतित है तो चिंता ना करें।

क्योंकि इस पर कंपनी के द्वारा काफी शानदार फाइनेंस ऑफर दिया जा रहा है, जिसके तहत आप केवल 5,218 की मंथली EMI देकर अपने ड्रीम बाइक को खरीद सकते हैं। चलिए इस बाइक और इस पर मिलने वाले EMI ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

2022 KTM Duke 125 Finance Details
2022 KTM Duke 125 Finance Details

KTM 125 Duke के दमदार इंजन

शुरुआत इसके इंजन से करते हैं कंपनी के द्वारा इसकी परफॉर्मेंस को शानदार बनाए रखने के लिए 124.7 सीसी का पावरफुल सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 14.5 Ps की पावर और 12 Nm का पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा बाइक की कंफर्टेबल राइडिंग के लिए इसमें काफी शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं।

KTM 125 Duke के सभी फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी इस बाइक में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स, जैसे फीचर्स शानदार स्पोर्ट बाइक में दी गई है जो अपने सेगमेंट के हिसाब से काफी शानदार होने वाली है।

KTM 125 Duke की कीमत

यदि आप इस बाइक को आज के समय में बाजार से खरीदते हैं तो इस सपोर्ट बाइक की कीमत 1.79 लख रुपए एक्स शोरूम से शुरुआत होती है। आपको बता दे की 125 सीसी के सपोर्ट बाइक स्टेटमेंट में या बाइक सबसे ज्यादा कॉम्पिटेटिव कीमत पर आने वाली मोटरसाइकिल है।

KTM 125 Duke के फाइनेंस प्लान

यदि आप इतनी कीमत में इस बाइक को खरीदने में असमर्थ हैं तो कंपनी के द्वारा इस पर काफी शानदार फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है। जिसके तहत आप मात्र ₹30,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक के द्वारा 36 महीना के लिए लोन दिया जाएगा और हर महीने आपको 5218 रुपए की मंथली EMI भरनी होगी।

यह भी पढ़ें:

Abhi Raj: A passionate content writter with over 2 year experience in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for Ecovahan.in - Contact: [email protected]

Leave a Comment