इस 170km रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक के है अलग ही जलवे! 5 साल की बैटरी वारंटी

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक: वैसे तो भारत के बाजार में आपको कई सारी इलेक्ट्रिक बाइक देखने को मिल जाएंगे लेकिन ज्यादातर इलेक्ट्रिक बाइक ऐसे मौजूद हैं जो कंपनी की ओर से काफी ज्यादा कीमत में ऑफर कि जा रही है। लेकिन मार्केट में कुछ ऐसे इलेक्ट्रिक बाइक भी मौजूद है जो कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स, रेंज और मजबूत पावर देने में सक्षम है। इन सब चीजों के बावजूद इस इलेक्ट्रिक बाइक के मार्केट में सेल की कीमत ज्यादा देखने को नहीं मिल रही है। तो चलिए जानते हैं आज हम इसके बारे में और भी विस्तार से।

170km की लंबी रेंज

जिस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में आज हम आप सभी को बताने वाले हैं। उस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको दिए गए 3.6kwh की लिथियम आयन के बैट्री पैक के जरिए यह सिंगल चार्ज पर आसानी से 170 किलोमीटर के दौड़ लगाने में सक्षम है।

2024 Revolt RV400 Electric Bike
2024 Revolt RV400 Electric Bike

वही इस इलेक्ट्रिक बाइक के मॉडल का नाम Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक होने वाला है। जिसे मार्केट में लॉन्च किए हुए करीब 1 साल का वक्त हो चुका है। इस इलेक्ट्रिक बाइक के डिजाइनिंग पर अगर आप ध्यान देंगे तो आपको यह देखने को मिलेगा कि यह दिखने में बेहद ही स्पोर्टी और आकर्षक नजर आती है।

85km/hr की शानदार टॉप स्पीड

इस इलेक्ट्रिक बाइक में अब तक के सबसे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी पर आधारित बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट करके इसे मजबूत पावर देने का हर संभव प्रयास किया गया है। आपको यह जानकर काफी खुशी होगी कि इस इलेक्ट्रिक मोटर के बदौलत यह इलेक्ट्रिक बाइक आसानी से 85km/hr के शानदार टॉप स्पीड देने में सक्षम है। वहीं फीचर्स के बात की जाए तो इसमें आपको नॉर्मल फीचर्स के अलावा कई एडवांस फीचर्स ऐड किए गए हैं। जिसमें सबसे खास मोबाइल कनेक्टिविटी की सुविधा, नेविगेशन फैसिलिटी होने वाली है।

5 साल की बैटरी वारंटी

ज्यादातर इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल में यही देखा जाता है कि उनके बैटरी समय से पहले खराब हो जाती है। इस चीज को ध्यान में रखते हुए कंपनी की ओर से बैटरी पर पूरे 5 साल के वारंटी दी जा रही है। अब बात करते हैं कि आखिर इस बैटरी को चार्ज करने में कितना वक्त लगता है।

इसमें दिये गए फास्ट चार्जर के मदद से इसके बैटरी को मात्र 3 घंटे से भी कम के समय में पूरी तरीके से चार्ज किया जा सकती है। वही इसे खरीदने के लिए आपको मात्र ₹1.2 लाख की एक्स शोरूम कीमत की जरूरत पड़ती है।

I'm passionate to provide you fresh and authentic content regularly. I always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in automobile fields. Feel free to contact : [email protected]

Leave a Comment