₹37000 के छूट पर मिल रहा यह शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, 120 Km की रेंज के साथ जाने दमदार फीचर्स

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Telegram चैनल ज्वाइन करें Join Now

यदि आप भी कोई इलेक्ट्रिक बाइक लेने की सोच रहे हैं जिसमें आपको शानदार फीचर्स बड़ी रेंज और एक अच्छा लुक देखने को मिले तो आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताने वाले हैं जिस पर कंपनी 37000 तक का डिस्काउंट भी दे रही है।

दोस्तों इस कंपनी का नाम टॉर्क मोटर है जो की एक स्टार्टअप कंपनी है जिसके कई इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में बिक भी रही है और लोगों को खूब पसंद भी आ रही है। दोस्तों इस कंपनी के तरफ से Tork Kratos R इलेक्ट्रिक स्कूटर जो दमदार फीचर्स बड़ी रेंज और एक शानदार लुक के लिए लोकप्रिय है। उसकी कीमत कंपनी ने 37000 तक काम कर दिया है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार रूप से जानते हैं कीमत और सभी फीचर्स के बारे में।

Tork Kratos R
Tork Kratos R

Tork Kratos R की डिजाइन

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने में काफी हद तक स्पॉटि लुक देता है कंपनी ने इस बजट असाइनमेंट में बेहद शानदार डिजाइन से लैस किया है। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक बाइकमें त्रिअंगुलार आकार की हेडलाइट, स्प्लिट टाइप सीट और दो पीस पिल्लिओं ग्रैब रेल भी दिया गया हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक का कुल वजन 140 किलोग्राम है जबकि इसकी सीट हाइट 785 Mm है।

Tork Kratos R की बैटरी, रेंज और पावर

Tork Kratos R में कंपनी ने दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया है इसमें आपको 4kWh की लिथियम आयन बैटरी मिलता है जिसके साथ कंपनी ने इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया है जो 9Kw की पिक पावर और 38 kWh का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस दमदार मोटर के साथ इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटे तक जाती है। जबकि एक बार बाइक को फुल चार्ज करने पर 120 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देती है।

Tork Kratos R के किफायती कीमत

क्या इलेक्ट्रिक बाइक टेक्नोलॉजी बेस्ड एक रेवोलुशनरी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है अगर इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे शुरुआती दिनों में 1,87,000 रुपए एक्स शोरूम पर लॉन्च किया था। लेकिन अब ₹37,000 रुपए के रिडक्शन के बाद इस स्कूटर की कीमत मत्र 1.50 लाख रुपए एक्स शोरूम हो जाती है।

Abhi Raj: A passionate content writter with over 2 year experience in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for Ecovahan.in - Contact: [email protected]

Leave a Comment